HiPi और &Pictures ने वर्ल्ड म्युजिक डे पर नए #DanceFullOn चैलेंज की घोषणा की

HiPi और &Pictures ने वर्ल्ड म्युजिक डे पर नए #DanceFullOn चैलेंज की घोषणा की

इस वर्ल्ड म्युजिक डे पर भारत के तेजी से बढ़ते शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म HiPi ने #DanceFullOn प्रतियोगिता की घोषणा करने के लिए &Pictures (एंड पिक्चर्स) के साथ करार किया है। पिछले शनिवार यानी 19 जून को शुरू हुआ और 23 जून तक चलने वाले इस चैलेंज में देशभर के नृत्य प्रेमियों को HiPi पर 20 सेकंड के हुक स्टेप को परफॉर्म करने और फिर से बनाने का अवसर मिलेगा। HiPi ने कुशल डांसर और बॉलीवुड के लोकप्रिय डांस डायरेक्टर पीयूष भगत के साथ विशेष रूप से कोरियोग्राफ करने और & Pictures ks गाने - ऑन नहीं, फुल ऑन की ज़बरदस्त बीट्स के लिए हुक स्टेप बनाने में भागीदारी की है।
यह चैलेंज यूजर्स को तुरंत सोशल मीडिया सेंसेशन बनने का मौका देगा। प्रदर्शनों का मूल्यांकन स्वयं पीयूष भगत द्वारा किया जाएगा और टॉप 5 प्रतिभागियों को 50,000 रुपए तक का नकद पुरस्कार दिया जाएगा।


सहयोगी पहल पर टिप्पणी करते हुए, ज़ी डिजिटल पब्लिशिंग के सीईओ और HiPi के सीबीओ रोहित चड्ढा ने कहा, "हम भारतीयों को बॉलीवुड म्युजिक की धुनों पर नाचना और उन्हें गुनगुनाना पसंद है। वर्ल्ड म्युजिक डे के अवसर पर हम अपने दर्शकों को #DanceFullOn चैलेंज के साथ चकित करना चाहते थे, जो उन्हें हमारे प्लेटफॉर्म पर एक यूनिक हुक स्टेप को फिर से बनाने का मौका देता है। इस चैलेंज के साथ हम भारत के बेस्ट डांसर्स को एक्सप्रेस करने और सबको इम्प्रेस करते देखने के लिए तत्पर हैं। हम, HiPi में, अपनी पेशकशों को बढ़ाने और अपने यूजर्स से जुड़ने के लिए लगातार नए तरीकों की तलाश कर रहे हैं।"

तीरथ सिंह रावत ने जीपीएस सिस्टम, सीसीटीवी कैमरे, ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस इलेक्ट्रिक बसों को हरी झण्डी दिखाई


इस सहयोग पर टिप्पणी करते हुए, रुचिर तिवारी, क्लस्टर हेड, हिंदी मूवी चैनल, ZEEL ने कहा, “संगीत हमें कल्पना से कहीं अधिक तरीकों से जोड़ता है। यह अक्सर एक पीढ़ी का प्रतिनिधित्व करता है और उसे परिभाषित भी करता है। नए & Pictures ब्रांड गीत 'ऑन नहीं, फुल ऑन है' की ऊर्जावान और नशीली धुन निश्चित रूप से युवाओं को कनेक्ट करेगी। गाने के लिए सेट किया गया #DanceFullOn चैलेंज हमारे दर्शकों को जोड़ने का शानदार तरीका है, और यह HiPi के साथ हमारे सहयोग को आगे बढ़ा रहा है।”


मौज-मस्ती और मनोरंजन के अर्थ को फिर से परिभाषित करने के लिए, HiPi पहले ही एक महीने का #EntertainmentKiBarish अभियान चला रहा है, जिसमें प्रसिद्ध ब्रांड्स के साथ गठजोड़ किया है और यूजर्स को विभिन्न शैलियों और प्रतियोगिताओं में दिमागी चुनौतियों से जुड़ने की अनुमति देता है। डांस बांग्ला डांस चैलेंज पहले से ही HiPi ऐप पर लाइव है जो क्रिएटर्स और दर्शकों को साप्ताहिक डांस थीम के अनुसार अनोखा हुक स्टेप कर साप्ताहिक पुरस्कार जीतने का मौका देता है, जिसे जूरी और डांस बांग्ला डांस के मेंटर्स द्वारा क्यूरेट किया जाता है। #DanceFullOn प्रतियोगिता समग्र #EntertainmentKiBarish अभियान का एक अलावा है, जो यूजर्स को अपने मस्तीभरे मूव्स प्रदर्शित करने का मौका देती है।
व्हिज़ कंपनी इस सहयोग के लिए आधिकारिक टैलेंट पार्टनर है।


HiPi के बारे में 
15 अगस्त 2020 को स्थापित HiPi भारत का सबसे तेजी से बढ़ता हुआ शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म है, जिसे कई तरह से एंगेजमेंट प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह कंटेंट निर्माताओं को अपनी प्रतिभा दिखाने और प्रसिद्धी की सीढ़ी चढ़ने की अनुमति देता है। इस बीच दर्शक कई ज़ोनर में शॉर्ट वीडियो देख सकते हैं और प्लेटफॉर्म पर अपने पसंदीदा सितारों का समर्थन कर सकते हैं। यह प्लेटफॉर्म ब्रांड्स को कहानी सुनाने की शक्ति का उपयोग करने और म्यूजिक ट्रैक्स, फिल्टर्स, हैशटैग चैलेंज आदि के माध्यम से अपने दर्शकों से बातचीत करने का मौका देता है। HiPi देश के चारों कोनों को कवर करते हुए पूरे भारत में युवा और जिज्ञासु दिमागों के साथ जुड़ने का इरादा रखता है। (DDS)

फिर से उड़ान भरेगा जेट एयरवेज, कंसोर्टियम की योजना को मंजूरी